गिरिडीह कालेज में मनाया गया सतर्कता जागरूकता अभियान, सतर्कता संबंधी कार्यक्रमों का भी हुआ आयोजन…


IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

गिरिडीह कालेज एवं सी सी एल, गिरिडीह के संयुक्त तत्वावधान में (भिजिलेंस अवेयरनेस प्रोग्राम) सतर्कता जागरूकता अभियान के अन्तर्गत गिरिडीह कालेज के सभागार में इस अवसर पर सतर्कता संबंधी शपथ, नुक्कड़ नाटक, ट्वीट कांटेस्ट आदि विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गए। कार्यक्रम की अध्यक्षता गिरिडीह कालेज के प्राचार्य डा अनुज कुमार ने किया।

मुख्य अतिथि गिरिडीह कोलियरी के जेनरल मैनेजर वासब चौधरी एवं डिप्टी मैनेजर राजवर्धन कुमार थे। अध्यक्षीय भाषण में प्राचार्य डा अनुज कुमार ने कहा कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन सतर्कता आयोग के बहुआयामी दृष्टिकोण का घटक है। यह भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष में भागीदारी निभाता है।

 

यह हमारा परम कर्तव्य है कि इस दिवस पर हम शपथ लेने कि हम न भ्रष्टाचार करेगें न तो इसे बढ़ावा देगें। जेनरल मैनेजर गिरिडीह कोलियरी ने कहा कि हम विभिन्न स्कूल कालेजों में जा – जाकर भ्रष्टाचार उन्मूलन के लिए युवा पीढ़ी को प्रोत्साहित कर रहे हैं। हमारा विभाग इस कुरीति को उखाड़ फेंकने के लिए दृढ़ संकल्पित है। 

      क्वीज प्रतियोगिता में बी एड विभाग के राहुल, प्रिय पाण्डेय, तनवीर, प्रियांशु आदि रहे। 

    मौके पर प्रो विनीता कुमारी, डा सतीश यादव, प्रो समदानी, प्रो राजकुमार वर्मा आदि थे। सी सी एल, गिरिडीह कोलियरी के मैनेजर अनिल कुमार पासवान की महती भूमिका इस आयोजन में रही। सी सी एल से रीतेश कुमार, डिप्टी मैनेजर पर्सनल, सरफराज आलम, प्रतीक झा, परमेश्वर दास आदि दर्जनाधिक लोग थे। 

   मौके पर सैकड़ों की संख्या में छात्र- छात्राएं उपस्थित थे। धन्यवाद ज्ञापन प्रो विनीता ने किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गान से हुआ


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page