दिसंबर में नहीं होगी JSSC-CGL परीक्षा, झारखंड कर्मचारी चयन आयोग ने जारी किया सूचना


झारखंड में सरकारी नोकरी करनी है तो आपको धर्य बनाकर रखना होगा, ऐसा इसलिए क्योंकि झारखंड कर्मचारी चयन आयोग से होने वाली सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रत्योगिता परीक्षा एक बार फिर टल गई है।

जारी आवश्यक सूचना में कहा गया है कि झारखण्ड सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा-2023 के संचालन हेतु चयनित एजेंसी द्वारा दिनांक 16.12.2023 एवं 17.12.2023 को निर्धारित परीक्षा के आयोजन में असमर्थता व्यक्त किये जाने के कारण प्रासंगिक परीक्षा का आयोजन अगले आदेश तक के लिए स्थगित किया जाता है।

परीक्षा आयोजन हेतु नयी तिथि का प्रकाशन यथाशीघ्र आयोग के वेबसाईट पर किया जायेगा। ज्ञात हो कि परीक्षार्थी परीक्षा को लेकर पूरे तैयारी में जुटे थे। ऐसे में छात्रों को परीक्षा के लिए अब और अधिक इंतेजार करना पड़ेगा।

2025 पदों पर होनी है नियुक्ति

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) के द्वारा सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा- 2023 के तहत 2025 पदों पर नियुक्ति होगी। इसके तहत नियमित पदों पर 2017 एवं बैकलॉग के आठ पदों पर बहाली होगी। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन 20 जून से जमा हुई थी।

कल ही परीक्षा को लेकर चला था ट्विटर वार

जनवरी में JSSC-CGL परीक्षा कराने की उठी मांग, युवाओं ने ट्विटर पर चलाया कैंपेन बतादें कि झारखंड राज्य कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) द्वारा आयोजित सामान्य स्नातक योग्यताधारी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (CGL) कराने की मांग लगातार उठ रही है। युवाओं ने इसे लेकर रविवार को ट्विटर पर कैंपेन भी चलाया था और इसके अगले दिन ही परीक्षा को स्थगित करने का पत्र jSSC ने जारी कर सबको चौका दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page