अरविन्द केजरीवाल को मिली जमानत, सच्चाई की हुई जीत-आप


अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अंतरिम जमानत दे दी । जमानत की सूचना मिलते ही गिरिडीह में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में खुशी छा गई । आप के जिला कार्यालय गिरिडीह में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

मौके पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल को मिली जमानत सच्चाई की जीत है। जेल से बाहर नहीं आने देने के सारे प्रयासों के बावजूद सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी। संविधान और लोकतंत्र बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद। श्री शर्मा ने कहा कि दस साल के तानाशाही का अंत तय है। जिस तरह से देश में बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है , लोगों में आक्रोश है, जनता उसका एक एक वोट से जवाब दे रही है। सता का बदलाव तय है।

IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल लोकसभा चुनाव का प्रचार नहीं कर सकें इसके लिए सारे प्रयास किए गए। अरविन्द केजरीवाल को मिली जमानत केन्द्र सरकार को करारा तमाचा है। आम आदमी पार्टी युवा मोर्चा गिरिडीह के जिला अध्यक्ष गौरीशंकर यादव ने कहा कि जनता जेल का जवाब वोट से देने के लिए तैयार है। झारखंड में भी जिस तरह से हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया गया है जनता में भारी आक्रोश है। 4 जून को चुनाव परिणाम के जवाब से इनको भारत के लोकतंत्र की ताकत का पता चलेगा। 

मौके पर राजीव रंजन, सुभाष कुमार शर्मा, रोजन अंसारी ,फिरदौस आजम, मुर्शीद मिर्जा, कासिम अंसारी, सोहराब रैन सहित कई लोग मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page