कोडरमा: सड़क हादसे में बाइक सवार 2 युवकों का घटनास्थल पर ही मौत, कट मारने से हुआ हादसा..


 

 बुधवार को कोडरमा के सतगावां थाना क्षेत्र के गांगडीह स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप बुधवार को मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.घटना का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार और लहरिया कट मारने के कारण हुई है । मृतकों की पहचान सूरज पासवान (22 वर्ष) पिता प्रकाश पासवान व दिनेश कुमार (20 वर्ष) पिता देवन चौहान (नदौरा, थाना कादिरगंज, जिला नवादा, बिहार) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक सूरज की शादी एक महीना पहले हुई थी. हादसे के बाद इनके दोस्त इन्हें छोड़कर भाग खड़े हुए. 

एक महीने पहले हुआ था सूरज का शादी

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसे के शिकार सूरज कुमार का शादी एक महीने पहले ही हुई थी लोगों ने बताया की सूरज अपने दोस्तों संग पेट्रो जलप्रपात जा रहे थे. इसी क्रम में सड़क दुघर्टना में इनकी मृत्यु हो गयी. सड़क दुर्घटना होने के बाद इसे देख अन्य साथी इन दोनों को छोड़कर भाग गए.

शव देख भाई हुआ बेहोश

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। मृतक के परिजनों को सूचित किया गया और पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, कोडरमा भेज दिया। घटना स्थल पर पहुंचने पर मृतक के भाई ने शव को देखकर होश खो दिया, जिसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इस घटना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई और घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page