GAIL Recruitment 2024: बिना लिखित परीक्षा, बिना आवेदन शुल्क, नौकरी पाने का मौका, 93000 मिलेगी मंथली सैलरी..


गेल (इंडिया) लिमिटेड में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है। गेल ने मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट http://gailonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 6 जून 2024 है, जोकि विज्ञापन प्रकाशन के 15 दिनों के भीतर है।

योग्यता

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास किसी प्रतिष्ठित अस्पताल या नर्सिंग होम में सर्जरी या जनरल मेडिसिन में एक वर्ष का पोस्ट-इंटर्नशिप अनुभव होना चाहिए।

आवेदन शुल्क

गेल ने इस भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं रखा है। यानी उम्मीदवार बिना किसी शुल्क के इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

गेल भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 93000 रुपये प्रति माह सैलरी दी जाएगी, जोकि एक आकर्षक पैकेज है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

⚫आवेदन की अंतिम तिथि: 6 जून 2024

आवेदन प्रक्रिया

उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन में दी गई सभी जानकारी को ध्यान से पढ़ें और आवश्यक दस्तावेज़ों को तैयार रखें।

संपर्क जानकारी

अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर विजिट कर सकते हैं या कंपनी के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।इस अवसर का लाभ उठाने के लिए जल्द से जल्द आवेदन करें और अपने करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का मौका न गंवाएं।

GAIL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

https://www.gailonline.com/

गेल भर्ती 2024 नोटिफिकेशन

https://gailonline.com/careers/currentOpnning/DetailedAdvtMOContractbasis_Usar_27_05_2024.pdf

 

 

 


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page