गिरिडीह: पंजाबी मोहल्ला में 14 लाख से अधिक की अवैध लॉटरी बरामद, पाँच गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार


पुलिस द्वारा जब्त किए गए अवैध लॉटरी की टिकटें…

गिरिडीह पुलिस ने शहरी क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में एक घर में छापेमारी कर 14 लाख से अधिक का अवैध लॉटरी जप्त किया है। साथी पुलिस ने पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। हालांकि मास्टरमाइंड मदन बरनवाल फरार बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया गया कि गिरिडीह नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहरी क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में अवैध लॉटरी का खेल चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एस पी के निर्देश पर छापेमारी अभियान शुरू कर दिया। इस अभियान में नगर थाना प्रभारी शैलेष प्रसाद और मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो की टीम ने काम किया। 

IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

इस बात की जानकारी एसपी दीपक कुमार शर्मा ने नगर थाना प्रभारी शैलेष प्रसाद और मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो के साथ प्रेस वार्ता कर दिया। इस दौरान एसपी ने बताया कि जब 15 लाख की लॉटरी का ड्रॉ डेट आज ही था लेकिन इससे पहले ही इसे जप्त कर लिया गया। बता दें की गिरफ्तार अपराधियों में पंजाबी मोहल्ले का अनिल कुमार अभिषेक दास और आदित्य दास शामिल है इसके साथ ही इस धंधे में मुफस्सिल थाना इलाके के झरियागादी का इम्तियाज अंसारी और पचंबा इलाके का डरीयाडीह निवासी तालिब खान शामिल है। 

एसपी ने आगे बताया कि जब थाना प्रभारी ने मदन बरनवाल के घर छापेमारी की तो अलग-अलग बैग बड़े-बड़े डिब्बे के साथ कई झोलों में 50 से 60 बंडल लॉटरी पड़ी हुई थी जिसे गिरना पुलिस के लिए संभव नहीं था इसलिए पुलिस ने सभी को जप्त कर थाने ले आई। अपराधियों से पूछताछ के दौरान ₹500 रूपों ने अपनी गुनाही कबूल कर ली। बता दे की पुलिस इस मामले की छानबीन में जुड़ गई है साथ ही फरार मदन बरनवाल को लेकर छापेमारी भी की जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page