गिरिडीह में युवक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस …


मृतक का प्रोफाइल फोटो।।

गिरिडीह के मकतपुर में एक 24 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर लिया। मृतक की पहचान मकतपुर स्थित लोहार गली का रहने वाला चंद्रप्रीत सिंह वाधवा के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

IMG-20240727-WA0000-1
Picsart_23-03-27_18-09-27-716

पुलिस ने मृतक के रिश्तेदारों के साथ मिलकर शव को फंदे से उतारा । पुलिस ने जब शव की तलाशी ली तब मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया। जिसमें युवक ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है।

इस दौरान यह जानकारी मिली कि मृतक के पिता गुरुनाम सिंह की मौत डेढ़ माह पहले हो गई थी। बता दें कि पिता की मौत के बाद वह बीमार मां के इलाज के लिए कोलकाता में रह रहा था। परिजनों ने बताया कि वह तीन दिन पहले ही कोलकाता से वापस अपने घर गिरिडीह लौटा था और अकेला रह रहा था।

इस दौरान यह भी जानकारी मिली है कि मृतक के नाना गिरिडीह में ही रहते है। और गुरुवार की रात अंतिम बार यूवक की फोन पर अपने नाना के साथ बात हुई थी। लेकिन शुक्रवार को जब उसके नाना ने मृतक को कॉल किया और युवक ने नहीं उठाया तो मृतक के नाना ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी और फिर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page