Flipkart Goat sale शुरू, 80% तक सस्ते मिलेंगे ये संदार प्रोडक्ट …


Flipkart Goat Sale प्लस मेंबर के लिए आज से ही शुरू हो चुका है, बाकी सभी के लिए 20 जुलाई से होने वाली है। आप भी अगर नया मोबाइल फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Flipkart Sale में नया फोन खरीदकर हजारों रुपये बचा सकते हैं. आइए आपको बताते हैं कि सेल कब से कब तक लाइव रहेगी और सेल के दौरान आपको कौन-कौन सी बेस्ट डील्स मिलेंगी?

Amazon Prime Day Sale ही नहीं, 20 जुलाई से Flipkart Goat sale भी ग्राहकों के लिए शुरू होने वाली है. अमेजन सेल तो सिर्फ दो दिनों तक लाइव रहेगी लेकिन फ्लिपकार्ट सेल 6 दिनों तक चलेगी और 25 जुलाई तक आप सेल का फायदा उठा सकते हैं. Flipkart Sale में ग्राहकों को स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट का फायदा मिलेगा.

 Flipkart Goat Sale के लिए Axis bank, HDFC Bank, IDFC First Bank के साथ हाथ मिलाया गया है, जिसमें 10% तक अतरिक्त छूट मिलेगा।आइए आपको बताते हैं कि फ्लिपकार्ट सेल में कौन-कौन से प्रोडक्ट्स पर आपको तगड़ी छूट का फायदा मिलेगा.

Flipkart Goat Sale Offers

फ्लिपकार्ट सेल में पॉपुलर स्मार्टफोन्स जैसे कि iPhone 15, Nothing Phone 2a के अलावा Galaxy S23 पर भारी छूट का फायदा मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नथिंग फोन 2ए को बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद 19,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा.

एपल आईफोन 15 को छूट के बाद किस कीमत में बेचा जाएगा, फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जैसे-जैसे सेल की तारीख नजदीक आ रही है डील्स से पर्दा उठने लगा है.

Flipkart Sale में होगी 80% तक की बचत..

सिर्फ स्मार्टफोन्स पर ही नहीं, फ्लिपकार्ट सेल में होम एप्लायंसेज जैसे कि एसी और स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर भी 80 फीसदी तक की छूट का फायदा मिलेगा. स्मार्टफोन और होम एप्लायंसेज के अलावा लैपटॉप, ब्लूटूथ स्पीकर, ईयरबड्स और टैबलेट जैसे प्रोडक्ट्स पर भी 80 फीसदी तक की बचत का बढ़िया मौका होगा.

Amazon Prime Day Deals..

अमेजन सेल में iQOO Z9 Lite 5G, Samsung Galaxy M35 और Motorola Razr 50 Ultra जैसे स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका होगा. प्रोडक्ट डिस्काउंट के अलावा ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा, पुराने फोन पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट और 10 हजार रुपये तक के कूपन डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

अमेजन सेल में गेमिंग लैपटॉप पर 45 हजार रुपये तक की छूट का फायदा मिलेगा, इसके अलावा स्पीकर पर 60 फीसदी तक और हेडफोन 75 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page