खलिहान में सो रहे बुजुर्ग और नाबालिग की जिंदा जलकर मौत, तीन झुलसे


 

गिरिडीह:-पीरटांड थाना क्षेत्र के चिरकीडीहा में खलिहान में आग लगने की वजह बुजुर्ग और नाबालिग की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि तीन बच्चे झुलस गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से एक नाबालिग को PMCH रेफर कर दिया गया। घटना सोमवार की देर रात आग सेंकने के दौरान घटी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतकों में छोटू हेंब्रम (60) और रमेश हेंब्रेम (12) जबकि घायलों में राजेश हेंब्रम, शिखर हेंब्रम और मनीष हेंब्रम शामिल है। घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि खलिहान में रखे बाजरे की रखवाली के लिए छोटू हेंब्रम पुआल से बनी छोटी सी झोपड़ी में सो रहा था। आसपास के चार बच्चे भी उसी झोपड़ी में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे छोटू हेंब्रम आग सेंकने लगा। इसी बीच छोटू हेंब्रम की भी आंख लग गई।

छोटू हेंब्रम की मौके पर जलकर हुई मौत, नाबालिग ने अस्पताल में तोड़ा दम

छोटू हेंब्रम के सोने के कुछ देर बाद झोपड़ी में आग लग गई। हादसे में छोटू हेंब्रम की मौके पर ही जिंदा जलकर मौत हो गई जबकि चारों बच्चे झुलस गए। जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने चारों बच्चों को सदर अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान रमेश हेंब्रम ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। जबकि डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए मनीष को PMCH रेफर कर दिया। दो अन्य का गिरिडीह सदर अस्पताल में इलाज जारी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page