गिरिडीह में माले का जिला सम्मेलन के लिए प्रतिनिधियों का हुआ चयन…


Picsart_23-03-27_18-09-27-716

आजाद नगर गिरिडीह में हुआ माले के प्रतिनिधियों का चुनाव रविवार को सम्तपन हुआ,बताया गया की 17 और 18 फरवरी जमुआ मिर्जागंज में माले का जिला सम्मेलन है, उसी को लेकर गिरिडीह विधानसभा और डुमरी विधानसभा का हुआ प्रतिनिधियों का चयन,जिसमे मुख्य रूप से बगोदर से माले के राज्य कमिटी के सदस्य संदीप जायसवाल और लोकयुद्ध और माले के वरिष्ट नेता शंकर पांडे पहुंचे इनके सामने हुआ दोनो विधानसभा प्रतिनिधि का चयन किया गया, जिसमें गिरिडीह विधानसभा से 12 मेंबर और 2 प्रवेक्षक वही डुमरी विधानसभा से पांच मेंबर को प्रतिनिधि चुना गया।

          माले के गिरिडीह विधानसभा के राजेश सिन्हा के अगुवाई में गिरिडीह विधानसभा में सैकड़ों मेंबर ने लाल झंडा थामा है,सिन्हा ने कहा कि गिरिडीह विधानसभा में चार बार लाल झंडा रहा है,आगे भी लाल झंडा का जमाना आएगा जिला सम्मेलन के बाद औद्योगिक क्षेत्र में प्रदूषण के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे जिस प्रकार उसरी बचाव अभियान को जीत मिली है प्रदूषण मुद्दे पर भी जीतेंगे जनता का साथ चाहिए। वही डुमरी विधानसभा प्रभारी नागेश्व महतो आज भले जनता जाती,पार्टी,धर्म,ताम झाम पर ध्यान देखकर वोट देते है किंतु काम की सराहना माले का करते है।

सर्वेक्षक संदीप जायसवाल ने कहा की भाजपा सरकार भारत के पुराने धरोहर को बेच रही है युवा को बेरोजगार कर रही है,भाजपा को 2024 में सरकार में आने नही देना है इसके लिए युवा तैयार रहे।

        वरिष्ट नेता शंकर पांडे ने सभी मेंबर को माले के बारे में विस्तार से बताया,संगठन के बारे विस्तार से चर्चा की युवाओं को एक जुट होने के लिए कहा।

        माले नेता उज्जवल साव और एकराम अंसारी ने कहा कि गिरिडीह के युवा को राजनीति की समझ बढ़ाने की बात है,चुनाव में युवा उसके पीछे घूमते नजर आते है जो पांच साल साथ खड़े रहते है जनता के साथ उनसे मुंह मोड़ते है,जनता को असली राजनीति को समझने की जरूरत है।

        मुख्य रूप से उपस्थित थे सनातन साहू,सोनू रवानी,राजू सिंह,मुन्ना साव, मो मजबुल,संजय यादव,पंकज राणा,कमलेश यादव,राजेश यादव,नवाब, रौशन गुप्ता, नीरज सिन्हा, मो प्यारे, अंतू दास, मो सिकंदर,विनय कुमार,विजय कुमार जय कुमार श्याम लाल महतो, जीतू दास, मो फिरदौस, मो विक्की,अमजद आदि उपस्थित थे।

-Advertisment-

15 Dec Giridih Views
Picsart_23-02-13_12-54-53-489
Picsart_24-02-06_09-30-12-569
Picsart_22-12-10_00-00-01-405
Picsart_22-02-04_22-56-13-543

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page